कल कोतवाली में बीजेपी नेताओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया तो आज कांग्रेसी नेता आरिफ हुसैन ने उन पर कानूनी कार्रवाही हेतू पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन..!

शुभम तिवारी, रायगढ़ 01 जुलाई। गत दिवस रायगढ़ के स्टेशन चौक में भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा सीएम भूपेश बघेल का पुतला दहन बिना अनुमति के किया गया जिसकी अगुवाई भाजपा नेता सूरज शर्मा कर रहें थे। बिना अनुमति मुख्यमंत्री का पुतला दहन का कार्यक्रम करने के कारण सूरज शर्मा एंड टीम को कल कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने में बैठा दिया।

कोतवाली में सूरज शर्मा की गिरफ्तारी के बाद रायगढ़ भाजपा के नेताओं ने कोतवाली में जाकर कोतवाल से बात किया। चूंकि पुतला दहन गैरकानूनी रूप से बिना अनुमति के किया गया था इसलिए पुलिस ने सूरज शर्मा को हिरासत में लिया था। इसी बात पर भाजपा नेताओं और पुलिस प्रशासन के बीच काफी गहमागहमी के साथ बातचीत हुई लेकिन बात नहीं बनी तब भाजपा के नेताओं ने कोतवाली भीतर ही धरना प्रदर्शन करते हुए धरना शुरू कर दिया । 3 से 4 घंटे ऐसे ही राजनैतिक माहौल गर्म रहा फिर मुचलके पर सूरज शर्मा को छोड़ दिया गया।

कल की घटना के बाद राजनीति का माहौल अभी तक नहीं थमा है। इसी तारतम्य में आज रायगढ़ वार्ड नंबर 07 के कांग्रेसी पार्षद तथा रायगढ़ एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष आरिफ हुसैन ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए कोतवाली के अंदर धारा 144 का उल्लंघन कर धरना प्रदर्शन करने वाले सभी भाजपा नेताओं पर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

“आरिफ हुसैन द्वारा दिया गया ज्ञापन”