रायगढ़/ आग की लपटों से धु-धु कर जलता हुआ ट्रेलर दौड़ता रहा सड़क पर.. ड्रायवर को भनक तक नहीं लगा.. देखे वीडियो और जानें फिर क्या हुआ ?


रायगढ़। जिले के तमनार क्षेत्र अंगर्गत खुरुषलेंगा के नजदीक हमीरपुर धौरांभांठा सड़क में उड़ीसा के एक ट्रांसपोर्टर की गाड़ी उड़ीसा से ट्रेलर कोयला लेकर आ रही थी। तभी अचानक वाहन में आग लग गयी और धड़धड़ाती हुई सड़क पर दौड़ रही थी। वाहन में आग लगने की चालक को बिल्कुल भी भनक लगी और अनजाने में वह डंपर का दौड़ाता चला गया।

आग से जलते हुए वाहन को सड़क पर तेज गति से दौड़ते हुए नजदीक खेत में धान की लुआई कर रहे ग्रामीणों के नजर पड़ी तो उन्होंने वाहन चालक को चिल्लाते हुए वाहन को रुकवाया। वाहन में आग लगने की बात सुनते ही आनन-फानन में चालक ने डंपर को रोका तब उसके जान में जान आई।

ग्रामीणों ने समझदारी का परिचय देते हुए बड़ी घटना घटने से बचा लिया इस दौरान ट्रेलर में आग पूरी तरह लग चुकी थी। ग्रामीणों की समझदारी से बड़ी घटना होते होते टल गई। घटना के सूचना ग्रामीणों ने डायल 112 को दिया और जिंदल के फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते हीफायर ब्रिग्रेड मौके पर पहुँची और ट्रेलर में लगी आग में काबू किया लेकिन जब तक आग बुझती तब तक गाड़ी का इंजन और टायर पूरी तरह जल चुके थे।

देखें वीडियो

वाहन चालक की किस्मत अच्छी रही कि आज आग टंकी तक नहीं पहुंची वरना बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।