अवैध शराब, जुआ-सट्टा पर जारी है तमनार पुलिस की कार्यवाही… तीन दिनों में 17 लोगों पर जुआ एक्ट की कार्यवाही… सट्टा लिखने वाले व अवैध शराब बिक्री करने वालों पर भी कसा गया नकेल…!


रायगढ़ । पुलिस अधीक्षक श्री Santosh Singh द्वारा अपराध नियंत्रण के लिये सभी थानाध्यक्षों को माइनर एक्ट एवं प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत अधिक से अधिक कार्यवाही करने एवं गस्त, पेट्रोलिंग को और प्रभावी करने के निर्देश दिये गये हैं । निर्देशों पर कल सभी थानाक्षेत्रों में कॉम्बिंग पेट्रोलिंग, वाहनों तथा बदमाशों की जांच की गई । पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर सभी थानाक्षेत्रों में माइनर एक्ट की कार्यवाही की जारी है । वहीं थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक किरण गुप्ता के नेतृत्व में स्टाफ द्वारा तमनार क्षेत्र में ऐसे जुआ, शराब, सट्टा जैसी सामाजिक बुराईयों पर नकेल कसने के लिये लगातार कार्यवाही की जा रही है ।

इस सप्ताह के शुरूवात से अब तक अवैध शराब औ जुआ रेड की 3-3 कार्यवाही एवं 01 सट्टा-पट्टी लिखने वाले पर कार्यवाही की गई है। दीपावली के आते जुआडियान जगह-जगह फड लगाकर जुआ खेलने बैठ जातें है, इन पर कार्यवाही के लिये थाना प्रभारी द्वारा विवेचकों की अलग-अलग टीम तैयार किया गया है । जुआ रेड टीम द्वारा ग्राम हमीरपुर पर 03, ग्राम कसडोल में 08 एवं तमनार लोहारपारा में 06 लोगों को जुआ खेलते पकड़े जिनसे 9,780 रूपये नकद की जप्ती की गई है ।

तमनार पुलिस द्वारा दिनांक 05.11.2020 को ग्राम महलोई में धर्मेन्द्र साहू पिता मनमोहन साहू उम्र 23 वर्ष सा0 महलोई थाना तमनार को सट्टा पट्टी लिखते पकड़ा गया है । साथ ही दिनांक 05.11.2020 को सहायक उप निरीक्षक दुर्गाचरण साहू के हमराह स्टाफ द्वारा ग्राम झरना के हेमसागर सिदार पिता पदमन सिदार उम्र 40 वर्ष को उसके घर के सामने गली पर 10 लिटर महुआ शराब के साथ पकड़े । आरोपी के विरूद्ध थाना तमनार में धारा 34(2)59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है ।