लूटपाट और चोरी की घटना को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थ..!


कोरबा / लूटपाट और चोरी की घटना को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे कोरबा। कुसमुंडा निवासी प्रार्थी सुरेश जैन निवासी विकास नगर कुसमुंडा अपने पति के साथ स्कूटी में सवार होकर कुसमुंडा से कोरबा आ रहा था दोपहर करीब 01 बजे एक काले रंग के स्प्लेंडर मोटरसाइकिल में सवार दो अज्ञात लुटेरों ने स्कूटी का पीछा कर सर्वमंगला पुल के पास स्कूटी में पीछे बैठी महिला के हाथ में रखे पर्स छीनकर भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देने में असफल हुए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास की लगी सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया। जिसमें साफ तौर पर दिख रहा था कि दो बाइक सवार इस तरह स्कूटी का पीछा कर रहे हैं और लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। लुटेरे जब महिला के पोस्ट को सिले इस दौरान महिला सड़क पर गिर गई और बेहोश हो गई उन्हें तत्काल राहगीरों की मदद से अस्पताल दाखिल कराया गया। मुखबिर की सूचना पर तत्काल घेराबंदी कर आरोपी सूरज यादव को हिरासत में लिया गया। जहां पूछताछ में उसने घटना को अंजाम देना कबूल किया वहीं उसका एक अन्य साथ ही किशन यादव मौके से फरार होना बताया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी बलोदा बाजार जिले का रहने वाला है जो लंबे समय से राता खार क्षेत्र में रह रहा था। जिले में उसने 8 से अधिक लूटपाट और चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है।

पुलिस इस आदतन बदमाश के खिलाफ धारा 110 की कार्यवाही करने की बात कह रही है।