तेज रफ्तार बोलेरो बेकाबू होकर सड़क से नीचे उतरकर पेड़ से टकराई, एक वृद्धा की मौके पर ही मौत.. दुर्घटना में 05 लोग गंभीर रूप से घायल..! पढ़िए पुरी खबर..!


कोरबा । करतला क्षेत्र में उरगा-हाटी मार्ग पर बुधवार की शाम कोटमेर के पेट्रोल पंप के पास एक तेजरफ्तार बोलेरो बेकाबू होकर सड़क से नीचे उतरकर पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना में बोलेरो के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं उसमें सवार चालक समेत 6 लोगों में एक वृद्धा को गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। अन्य 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर 112 की टीम मौके पर पहुंची। राहगीरों और ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को करतला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उनकी गंभीर हालत देखते हुए सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

नई सड़क बनते ही हादसों का दौर शुरू..!

उरगा से हाटी के बीच 47 किमी की दूरी तक छत्तीसगढ़ सड़क विकास निगम द्वारा डबल लेन सड़क का निर्माण कराया गया है। इस दूरी में कुछ जगह अब भी निर्माण कार्य जारी है। नई सड़क बनने के बाद अब लोग तेजरफ्तार में वाहन चला रहे हैं। इस कारण सड़क पर हादसों का दौर शुरू हो गया है। कुछ दिन पहले ही सलिहाभाठा के पास मालवाहक की ठोकर से बाइक सवार एनटीपीसी कालोनी निवासी युवक की मौत हो गई थी। वहीं दो दिन पहले कार की ठोकर से बाइक सवार 3 लोगों में एक की मौत हो गई थी।