महिला से दुष्कर्म किया..! फिर शादी का झांसा देकर पति से तलाक कराया और फरार हो गया..! आरोपी गिरफ्तार..!


बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक शातिर ने शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म किया। फिर शादी की बात कहकर पति से तलाक करा दिया और भाग निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
तोरवा क्षेत्र के हेमूनगर का मामला, पुलिस ने आरोपी को 10 माह बाद गिरफ्तार किया
पश्चिम बंगाल के आसनसोल से पकड़ा गया आरोपी, वहां कपड़े का व्यवसाय कर रहा था

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने दुष्कर्म के शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने पहले महिला से दुष्कर्म किया। फिर दबाव बनाने पर महिला से शादी की बात कहकर उसे पति से तलाक लेने की बात कही। महिला का तलाक होने के बाद आरोपी भाग निकला। पुलिस ने उसे 8 माह बाद पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, हेमूनगर के हेमूनगर चंद्रा चौक के पास महिला मनोज कुमार सिंह के मकान में साल 2014 से किराये पर रह रही थी। वहीं उसकी पहचान मनोज के भतीजे आशीष सिंह उर्फ बिटटू से हुई। महिला का आरोप है कि आशीष शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। वह जब भी शादी की बात करती तो टाल जाता।

आरोपी ने मोबाइल नंबर भी बंद कर दिया, 8 दिसंबर को एफआईआर..!

दबाव बनाने पर पति से तलाक लेने की बात कही। उसकी बातों में आकर महिला ने तलाक ले लिया। इसके बाद आरोपी भाग निकला। उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। अपना मोबाइल नंबर भी बंद कर लिया था। महिला ने 8 दिसंबर को एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस को पता चला कि उसने किसी महिला के माध्यम से अपने रिश्तेदार से बात की है।

पुलिस ने रिश्तेदार के घर छापा मारा तो आरोपी का पता चला..!

पुलिस ने नंबर को निगरानी में रखा और रिश्तेदार के घर दबिश दी। वहां पुलिस को पता चला कि आरोपी आशीष अपने एक अन्य रिश्तेदार के साथ उसके पश्चिम बंगाल के आसनसोल स्थित घर में रहा रहा है। वहां पर आरोपी कपड़े का बिजनेस कर रहा है। इस पर पुलिस ने वहां छापा मारकर आरोपी को गिरफ्तार किया और बिलासपुर लेकर आई।