पत्नी से अवैध संबंध का शक था.. जुआ खेलने के दौरान विवाद हुआ तो चाकू मार कर युवक की हत्या कर दी..!


बिलासपुर / छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक ने अपने ही गांव के दूसरे युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। दीपावली की रात जुआ खेलने के दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ था। वहीं उसे शक भी था कि उसकी पत्नी का मारे गए युवक से अवैध संबंध है। वारदात के बाद आरोपी भाग निकला, लेकिन पुलिस ने 12 घंटे बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, धौराभाठा गांव निवासी अरविंद घृतलहरे उर्फ सोनू दीपावली की रात करीब 10 बजे गांव के ही घनश्याम अंचल (24) के साथ जुआ खेल रहा था। अरविंद ने पहले उधार दिए रुपए घनश्याम को लौटाने के लिए कहा। इस पर घनश्याम ने आनाकानी की तो आरोप है कि अरविंद ने चाकू से उस पर वार कर दिया और भाग निकला। चाकू लगने से घनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई।

गांव में पहुंचते ही धरा गया आरोपी..!

हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं गांव की घेराबंदी की गई। अगले दिन दोपहर में जैसे ही अरविंद गांव लौटा, पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस जांच में पता चला कि घनश्याम से अवैध संबंधों को लेकर उसे अपनी पत्नी पर भी संदेह था। इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद भी हुआ था, जिसके बाद पत्नी मायके चली गई थी।