जयश्री फाउंडेशन ने तोर मोर कहानी की एक्ट्रेस काजल पाण्डेय का जन्मदिन वृद्धाश्रम में मनाया, काजल ने बुजुर्गों को खुद परोसा भोजन और लिया उनका आशीर्वाद..!


बिलासपुर 30 जुलाई। हर कोई अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट करता है लेकिन आज एक नायाब तरीके से जन्मदिन मनाने की सूचना हमें मिली है ।

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ‘तोर मोर कहानी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस छत्तीसगढ़ी फिल्म की अभिनेत्री काजल पाण्डेय का आज जन्मदिन था उन्होंने अपने जन्मदिन अन्य लोगों की तरह धूमधाम सेवन मना कर सादगी पूर्वक वृद्धाश्रम में बुजुर्गों की सेवा एवं उनको भोजन अपने हाथों भोजन परोस कर जन्मदिन के सुअवसर पर बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद लेकर मनाया।

विदित हो की बिलासपुर शहर की एक सामाजिक संस्था “जय श्री फाउंडेशन” ने लोगों के जन्मदिन को एक अलग तरीके से मनाने की परंपरा कि शुरूवात की है। संस्था लोगों के जन्मदिन पर वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के लिए भोजन की व्यवस्था करती है। जिनका जन्मदिन होता है वे बुजुर्गों को भोजन परोस कर उनसे आशीर्वाद प्रदान करते है।

आज अभिनेत्री काजल पाण्डेय के जन्मदिन के अवसर पर कल्याण कुंज वृद्ध आश्रम में फ़िल्म के अभिनेता विवेक दुबे व अभिनेत्री काजल पाण्डेय व जयश्री फाउंडेशन के आनंद दुबे, अजय कुलपहाड़ी, सतीश यादव, अभिषेक शर्मा, युवराज तोड़कर, अभिषेक पाण्डेय व राजा पाण्डेय उपस्थित रहे ।