गिरवी रखी बाइक लेने के लिए गया युवक तो दौड़ा कर पीटा..फिर चाकू से हमला कर किया घायल…!


बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक को कुछ लोगों ने पहले दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसके बाद उसपर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल को घर भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी बाइक गिरवी रखी थी जिसे लेने के लिए वो अपने भाई, दोस्त के साथ गया था। इसी दौरान आरोपियों ने हमला कर दिया। इस दौरान युवक का भाई और दोस्त भाग निकला। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम का है।

जानकारी के मुताबिक, फैजल बाड़ा निवासी फैजल ने कुछ रुपयों की जरूरत होने पर अपनी बाइक मिनी बस्ती जरहाभाठा निवासी फिरोज उर्फ गोलू के पास गिरवी रखी थी। उसे लेने के लिए फैजल अपने भाई समीर और दोस्त विकास के साथ मंगलवार शाम करीब 7 बजे फिरोज के पास पहुंचा। वहां पहले से ही अरमान और राहुल मौजूद थे।

डंडे और चाकू से किया हमला, नाक, मुंह पर आई चोटें..!

आरोप है कि फैजल ने अपनी बाइक वापस मांगी तो फिरोज ने देने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। इस दौरान फिरोज, अरमान व राहुल ने उन्हें चाकू और डंडे लेकर दौड़ा लिया और मारपीट शुरू कर दी। किसी तरह से फैजल का भाई और दोस्त भाग निकले जबकि मारपीट में फैजल के नाक, मुंह, हाथ, पीठ पर चोटें आई हैं।