अनाचारी हब्बू मौलवी से लुतरा शरीफ का कोई सरोकार नही- चेयरमेन लुतरा शरीफ

बिलासपुर 15 सितंबर- सोमवार को दिन भर लुतरा शरीफ के एक खबर की चर्चा बनी रही जिसमे एक मौलवी द्वारा झाड़ फूक के नाम पर एक बालिका से अनाचार किये जाने की जानकारी थी मगर लुतरा शरीफ इंतेजामिया कमेटी के चेयरमैन हाजी सैय्यद अकबर बख्शी ने स्पष्ट किया है कि उक्त आरोपी का लुतरा शरीफ दरगाह से कोई वास्ता नही है वह जांजगीर जिले के बलौदा का निवासी है।

ज्ञात हो कि विभिन समाचार चेनलो/वेब पोर्टलों में प्रसारित समाचार जिसमे हब्बू मौलवी द्वारा झाड़ फूंक के नाम पर नाबालिक से अनाचार किया है जिसमे कतिपय समाचार पोर्टलों में लुतरा शरीफ को फोकस किया गया है यह घटना निश्चित हिलुत्र पंचायत के अंतर्गत है लेकिन इस घटना और मौलवी शाकिर अंसारी का लुतरा शरीफ दरगाह से कोई वास्ता नही है।
वही आरोपी का दरगाह से किसी प्रकार का कोई संबंध ना था, ना है। आरोपी जांजगीर चांपा के बलौदा ब्लॉक का रहने वाला है और वही उसकी कर्मस्थली भी है।

इसलिए आप सभी से निवेदन है कि इस घटना से लुतरा शरीफ दरगाह की पाक छवि को धूमिल ना किया जाए। चूँकि यह शहंशाहे छत्तीसगढ़ की बारगाह पर लोगो मे एक अटूट विश्वास है एवं लाखो लोगों में बहुत ही मन्नते मांगते है और पूरी आस्था के साथ उन्नति करते हैं ।अतः निवेदन है कि यह घटना को दरगाह लुतरा शरीफ से न जोड़ा जाए।