Big News: मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान.. किसानों को अगली फसल के पहले नहीं मिली किश्त की राशि तो दे देंगे मंत्री पद से इस्तीफा..!

  • admin 

रायपुर 01 जुलाई। छत्तीसगढ़ में किसानों को कितना महत्व यह किसी से छिपा नहीं है। छत्तीसगढ़ का विकास तभी संभव है जब किसानों का विकास होगा किसानों के हित को साधने के लिए वर्तमान कांग्रेस सरकार ने 2500 रुपए समर्थन मूल्य देने की घोषणा की थी और उसकी पहली किश्त उन्होंने किसानों को जारी कर दिया है अरबदूसरी किश्त की राशि भी बताया जा रहा है कि जल्द ही किसानों के खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी।

इसी बीच प्रदेश के स्वास्थ्य एंव पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव का किसानों के अंतर की राशि के संबंध में बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री सिंहदेव ने कहा है कि –

” किसानों द्वारा अगली फसल के उगाही के पहले किसानों को अंतर की राशि की दूसरी किश्त देने के लिए कैबिनेट में निर्णय लिया गया है और यदि अगली फसल के पहले प्रति क्विंटल अंतर की राशि किसानों के खाते में नहीं डाला गया तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा।

मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि विपक्ष भाजपा की बात करते हुए कहा कि – किसानों को लेकर राजनीति करने से भाजपा बाज नहीं आ रही है। लगातार भ्रामक दुष्प्रचार कर लोगों को भ्रमित करने का काम कर रही हैं। 2500 रुपए प्रति क्विंटल की राशि की हमारी सरकार ने पहली किश्त के रूप में किसानों को दे दिया है और दूसरी किश्त कैबिनेट में देने के लिए अगली फसल के पहले तय किया गया है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष लोगों और किसानों को भ्रमित कर गुमराह करने की लगातार कोशिश कर रही है। कांग्रेस सरकार ने जो वादा किया है, उन सभी वादों को पूरी करने के लिए प्रतिबद्ध है। सरकार एक-एककर अपने वादों को पूरा कर रही है और अपनी बात पर सरकार अटल है।

Shource Lalluram