24×7 Breaking: ढिमरापुर स्थित लक्ष्मी हाइट्स सील..फ्रेंड्स कॉलोनी के कोरोना मरीजों का यहाँ है ऑफिस..! CHMO ऑफिस के कर्मचारी भी होंगे क्वॉरेंटाइन..!

रायगढ़ 29 जून 2020:- रायगढ़ ढिमरापुर के पास फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित रायगढ़ के एक उद्योगपति परिवार के 22 लोगों की हैदराबाद से वापसी के बाद उनका कोरोना जांच कराया गया है। जिसमें 13 लोग कोरोना पीजिटिव पाएं गए हैं। जिला प्रशासन ने उनके इस लापरवाही को मामले को काफी गंभीरता से लिया है, और परिवार के 4 लोगों पर एफ आई आर दर्ज किया है। लेकिन जब इनका ट्रैवल व कांटेक्ट हिस्ट्री खंगाला गया यो पता चला कि लक्ष्मी हाइट्स में इनका आफिस होने के कारण इनका आना जाना था। और इनमें से कुछ लोग मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी के कार्यालय भी गए थे। कोतवाली पुलिस टीम ने लक्ष्मी हाइट्स को सील करने आदेश दिया है।

प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने पूरे कॉलोनी में जाकर सर्वे किया है। जहाँ सभी कॉलोनी वासी दहशत में है। कइयों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाने की इच्छा जाहिर की है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि और भी संक्रमित हो सकते हैं। क्योंकि सभी के घरों में काम करने के लिए बाइयों का आना जाना रहता है, जो संक्रमित व्यक्ति के घर के साथ और कई घरों में अपने रोजीरोटी के लिए जाते थे।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि इन लोगों का अपने प्लांटों में भी आना जाना हो चुका है। लक्ष्मी हाइट्स के आसपास रहने वाले लोगों में काफी दहशत का माहौल था। और आज लक्ष्मी हाइट्स को सील किया जा रहा है, तो कहीं ना कहीं थोड़ी राहत जरूर है।
बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ संक्रमित मरीज CHMO ऑफिस भी गए थे, जिनके कारण सीएचएमओ के कुछ कर्मचारियों को भी क्वारंटाइन करते हुए उनका कोरोना जांच किया जाएगा।