हृदय विदारक घटना: रायपुर के केन्द्री गाँव के घर में एक ही परिवार के पाँच लोगों की फाँसी पर लटकी मिली लाश, क्षेत्र में दहशत का माहौल-


रायपुर 17 नवम्बर 2020:- रायपुर जिले के राजिम क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की लाश घर पर ही फांसी में लटकी मिली है। इस घटना में पति- पत्नी, मां और दो बच्चों की मौत हो गई है। मंगलवार की सुबह लोगों ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फांसी के फंदे से उतरवा कर पोष्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना का कारण अभी सामने नहीं आया है। पुलिस घटना स्थल की जांच कर रही है। इसके साथ ही मृतक परिवार के पड़ोसियों से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है। एक ही परिवार के पांच लोगों के इस तरह शव मिलने से आस-पास सनसनी फैली हुई है।

पूरे गांव में शोक का माहौल है। घटना के बारे में सुनकर लोग हतप्रभ हैं।

राजधानी से लगे अभनपुर के केंद्री गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक घर में पांच सदस्यों का शव फंदे पर लटका मिला है। मामला अभनपुर थाना के केन्द्री गांव का है। पुलिस सूूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभनपुर में एक युवक कमलेश साहू (32) का शव आज सुबह उसके मकान के कमरे में झूलता हुआ मिला है। इतना ही नहींं, मकान के दूसरे कमरे में मृतक की मां, पत्नी और दो बच्चों का शव भी फंदे पर मिला है।

घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद घटना स्थल के लिए पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल की टीम निकल चुकी है। वहीं पुलिस मामले को हत्या से जोड़ कर भी देख रही है, जिस तरह से पांच लोगों के शव अलग अलग कमरों में मिला है। इससे संदेह जताया जा रहा है कि हो सकता है पहले चार लोगों की हत्या की गई होगी, उसके खुद आरोपी ने भी सुसाइड कर लिया होगा। फिलहाल जांच जारी है।