स्वर्ण फिल्म प्रोडक्शन के ‘पहली नजर के प्यार में’ दोबारा अशरफ अली आनिकृति की जोड़ी दिखाई देगी..!

रायपुर। सुपरहिट निर्देशक श्री सतीश जैन के हाँथो 11 सितम्बर को रायपुर में इस फ़िल्म का बहोत ही शानदार शुभारंभ किया गया। जल्द ही इस फ़िल्म के शूटिंग डेट की घोषणा की जाएगी 2020 में बनने वाली अशरफ अली की ये पहली फ़िल्म होगी जिसके लिए वे काफी खुश हैं।

अशरफ का कहना है कि अभी तक उन्हें जितनी भी फिल्मों में काम करने का मौका मिला है इस फ़िल्म की कहानी मेरे उन सभी फिल्मों से अलग है और निश्चित ही जब ये फ़िल्म थिएटर में लगेगी एक अलग ही रूप में उनके चाहने वाले दर्शक अशरफ को देख पाएंगे।
सबसे खास बात ये है कि इस फ़िल्म की हेरोइन है हस झन पगली फेम अनिकृति चौहान और 3 साल बाद एक बार फिर से अशरफ अली और अनिकृति चौहान की जोड़ी दर्शकों को सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगा इसके पहले 2017 में फ़िल्म ले चल नदिया के पार में ये दोनों कलाकर साथ में नज़र आ चुके हैं और दर्शकों ने इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया था।


इस फिल्म के निर्माता हैं स्वर्ण फिल्म के आलोक स्वर्णकार और निर्देशक हैं भूपेंद्र चंदनियां। इस फिल्म के अलावा एन माही फिल्म प्रोडक्शन की एल फिल्म भी अशरफ करेंगे जो 2021 में रिलीज होगी और अशरफ की प्रेम संगिनी फिल्म बनकर तैयार है जो टॉकीज़ खुलते ही उनके दर्शकों को देखने को मिलेगा।