सैफ अली खान ने शाहरुख खान पर किया चाकू से प्राणघातक हमला.. एक के बाद एक जोर जोर से घोपे कई बार चाकू और कहा, तुम्हारी खराब नजर है मेरी बीवी पर.. सैफ को पुलिस ने लिया हिरासत में.. पढ़े खबर..!


बिलासपुर। बिलासपुर जिले के सरकंडा थाना के अंतर्गत चाकूबाजी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आरोपी सैफ अली खान ने शाहरुख खान पर बीवी पर बुरी नजर रखने का आरोप लगाते हुए चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी सैफ अली खान को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम को शाहरुख खान (उम्र 29 वर्ष) पिता फैय्याद खान शनिचरी बाजार से सब्जी खरीद कर लौट रहा था। रास्ते में अशोक नगर के पास उसकी मुलाकात उसके दोस्त फैजल से हुई। दोनों वहां बात करने लगे तभी आरोपी सैफ अली खान वहां पहुंचा और शाहरुख से कहा कि तुम मेरी बीवी पर बुरी नजर रखते हो, इसके बाद सैफ अली ने चाकू निकालकर शाहरुख पर पर चाकू से पेट पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

घटना के बाद फैजल और उसके साथियों ने शाहरुख को सरकंडा पुलिस थाना ले आए जहां से घायल शाहरुख को इलाज के लिए सिम्स भेजा गया। सरकंडा पुलिस ने अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी सैफ अली खान की तलाश में जुट गई। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि सैफ अली खान खमतराई के खंडहर नुमा मकान में छुपा है। जहां पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।