सैनिक स्कूल में प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन करने की तारीख 3 दिसम्बर तक बढ़ी, आवेदन करने के लिए नीचे लिंक से कर सकते हैं,


रायपुर 19 नवम्बर 2020:- छत्तीसगढ़ राज्य में रक्षा मंत्रालय के अधीन स्थापित सैनिक स्कूल, अंबिकापुर आवासीय अंग्रेजी माध्यम स्कूल में कक्षा 6वीं और 9वीं में प्रवेश के लिए आनलाइन आवेदन की तिथि बढ़ाकर 3 दिसम्बर कर दी गई है। पूर्व में आनलाइन आवेदन फार्म भरने की तिथि 19 नवम्बर तक थी। सैनिक स्कूल में प्रवेश के लिए इच्छुक अभ्यर्थी 3 दिसम्बर 2020 तक आधिकारिक वेबसाईट https://aissee.nta.nic.in पर आनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कोरोना काल में छात्रों और पालकों की सुविधा को देखते हुए विद्यालय की प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। कोरोना संक्रमण के दौर में हो रही प्रवेश परीक्षा के दौरान विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

सैनिक स्कूल अंबिकापुर के प्राचार्य ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शैक्षणिक सत्र 2021-22 में सैनिक स्कूल अंबिकापुर में कक्षा 6वीं और 9वीं में प्रवेश के लिए अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा रविवार 10 जनवरी को आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा छत्तीसगढ़ राज्य के रायपुर, सरगुजा, बिलासपुर, रायगढ़, कांकेर और बस्तर में आयोजित की जाएगी। परीक्षा शुल्क अनुसूचित जाति और जनजाति के लिए 400 रुपये एवं अन्य वर्गों के लिए 550 रुपये निर्धारित किया गया है।

सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें-

सैनिक स्कूल अंबिकापुर की अधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें-

परीक्षा शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग या पेटीएम वालेट के माध्यम से किया जा सकता हैं। अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा से संबंधित अधिक जानकारी के लिए सैनिक स्कूल अम्बिकापुर के आधिकारिक वेबसाईट www.sainikschoolambikapur.org.in से प्राप्त कर सकते हैं।