सारंगढ़ में पत्रकारों पर फर्जी शिकायतों एवं दबाव बनाने के खिलाफ 10 अक्टूबर को होगा एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन….!अमितेश केशरवानी ने की समस्त पत्रकारों से अपील….


सारंगढ़ 09 अक्टूबर 2020:- वरिष्ठ पत्रकार अमितेश केशरवानी ने समस्त पत्रकारों से अनुरोध किया है कि सारंगढ़ अंचल में कुछ दिनों से पत्रकारों पर अघोषित दबाव बनाने के लिए फर्ज़ी शिकायतों का परंपरा माफिया वर्ग ने चालू किया है।

इस मामले में प्रशासन और पुलिस भी फर्ज़ी शिकायत पर पत्रकारों को टारगेट कर रही है।

पत्रकारों के खिलाफ शिकायतों की बिना जांच के मामले दर्ज किए जा रहे है जबकि राज्य शासन का आदेश है कि डीएसपी लेबल के अधिकारियों से जांच करवाया जाए।

लेकिन ऐसा नही हो रहा है। अंचल में पत्रकारों के खिलाफ माफिया वर्ग के द्वारा शुरू किया गया इस मुहिम के खिलाफ सारंगढ़ अंचल के समस्त पत्रकारो के द्वारा दिनांक 10 अक्टूबर 2020 को भारत माता चौक पर एक दिवसीय धरना का आयोजन किया जा रहा है।

अमितेश केशरवानी ने इस आयोजन में शामिल होकर पत्रकारों के खिलाफ रचा जा रहा षडयंत्र के विरुद्ध आवाज उठाने और पत्रकार एकता के लिए संगठित होने की अपील समस्त अंचल के पत्रकारों से की है।

सोशल डिस्टेन्स का पालन करने और मास्क लगाकर ही धरना स्थल आने की अपील की गई है।

हैंड सेनेटाइजर की व्यवस्था रहेगी उसका भी इस्तेमाल अवश्य करने का किया गया है।

सभी कलमकार एवं पत्रकार संगठन कल इस धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे, एवं अपने सम्मान एवं कलम की रक्षा के लिए धरना प्रदर्शन करेंगे।