वार्ड 32 एवम 38 में पुल निर्माण हेतु आयुक्त ने किया निरीक्षण वार्ड पार्षदो में जागी उम्मीद की किरण


रायगढ़ 18 सितंबर 2020:- रायगढ़ जिला कलेक्टर के निर्देशन में नगर निगम आयुक्त ने वार्ड क्रमांक 32 एवं 38 का निरीक्षण किया। जिसमें निगम अमला के साथ वार्ड पार्षद भी शामिल रहकर विशेष समस्याओं से अवगत कराया। जिसमें पुल निर्माण के लिये निवेदन किया गया।

ज्ञात हो कि वार्ड क्रमांक 32 के बाँजिनपाली क्षेत्र से बोंदा टिकरा को जोड़ने वाली अधूरे पुल निर्माण के लिये वार्ड के पार्षद रत्थु जायसवाल ने नगर निगम आयुक्त आशुतोष पांडेय को निवेदन किया जिसे ई ई अजित तिग्गा को दिखाकर जानकारी देने निर्देश दिया। वहीं वार्ड क्रमांक 38 में चमड़ा गोदाम क्षेत्र के निरीक्षण दौरान पार्षद मुरारी भट्ट एवं मोहल्लेवासी ने स्थल निरीक्षण कराकर तालाब में पुल निर्माण की मांग रखी। आयुक्त आशुतोष पांडेय ने निगम निधि, एवं पार्षद निधि से कार्य करना बताया।

पार्षद प्रतिनिधि मुरारी भट्ट ने बताया कि वार्ड 38 के एक मोहल्ला में आवागमन के साधन की नितांत आवश्यकता है। आयुक्त महोदय को जानकारी दिया गया है 10 लाख में काम हो जायेगा पार्षद निधि से भी 1 लाख देने की सहमति दी गई है। समाजसेविका कविता बेरीवाल भी निरंतर यहाँ आती है आवागमन के लिये प्रयासरत है। वार्ड 32 के पार्षद रत्थु जायसवाल ने भी पुल निर्माण जल्द से जल्द करने आयुक्त एवं निगम की टीम से आग्रह किया जिससे वार्डवासियों को आने जाने में सुविधा मिल सके।