वारदात: किराये के मकान को खुद का बताकर शादी तय की, लड़की विरोध करने घर पहुंची तो उसे जमकर पीटा गया.!


बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में किराये के मकान को खुद का बताकर शादी तय कर ली। लव मैरिज के लिए बोले गए इस झूठ का एक माह बाद जब लड़की को पता चला तो वह विरोध करने लड़के के घर पहुंच गई। शादी से मना करने पर युवती को जमकर पीटा गया। उसके सिर, माथे और गले पर चोटें आई हैं। मामला सकरी थाना क्षेत्र के उसलापुर का है।

जानकारी के मुताबिक, सरकंडा निवासी 28 साल की युवती की का उसलापुर निवासी आकाश वीर सिंह के साथ प्रेम संबंध था। युवती पढ़ाई करती है, जबकि आकाश का फोटोग्राफी का काम है। परिवार वालों की मर्जी से 23 अगस्त को दोनों की शादी तय हो गई। इस दौरान जिस मकान में आकाश रहता है, उसके परिवार ने उसे अपना बताया।

युवती का आरोप है कि उसे बाद में पता चला कि झूठ बोलकर लड़के और उसके परिजनों ने शादी तय की है। मकान खुद का नहीं बल्कि किराये का है। इसका पता लगने पर युवती मंगलवार को युवक के घर बात करने पहुंच गई। वहां पर आसपास के लोगों से पता चला कि लड़के वाले किराये पर रहते हैं। युवती को इस बात से धक्का लगा कि प्रेम संबंध में भी लड़के ने झूठ बोला।

शादी से मना करते ही गाली देने के साथ मारपीट की..!

युवती का कहना है कि मामला सामने आने के बाद बातचीत के दौरान उसने आकाश वीर से शादी के लिए मना कर दिया। इस पर आरोपी आकाश उससे गाली-गलौच करने लगा और मारपीट की। इसके चलते उसके माथे और नाक से खून निकलने लगा। गले पर भी चोट के निशान आए। साथ ही धमकी दी कि किसी और से शादी करने पर जान से मार देगा।