रायगढ़ एनएसयूआई ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन, इंदिरा नगर प्राथमिक शाला में क्षेत्रीय पार्षद व nsui विधानसभा अध्यक्ष आरीफ के नेतृत्व में रक्तदान शिविर का आयोजन….


रायगढ़ 19 अक्टूबर 2020:- आज 11 बजे रायगढ़ एनएसयूआई ने इंदिरा नगर प्राथमिक शाला में रक्तदान शिविर का आयोजन किया यह रक्तदान शिविर क्षेत्रीय पार्षद आरीफ हुसैन के नेतृत्व में किया गया। रक्तदान शिविर में रायगढ़ एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने अपनी सहभागिता निभाते हुए स्वयं रक्तदान किया जिसमें क्षेत्रीय पार्षद आरीफ हुसैन सहित एनएसयूआई छात्र नेता शाकिब अनवर, अखलाक खान, लोकेश देवांगन, मिथिलेश बर्मन, विजय डाहरे, कौशल मैत्री, असलान अशरफ, मीनू गुप्ता, फहीम रज़ा, मिर्जा फैजान, शेख सारिम, आदेश कश्यप, अमित बंजारे, अमित राजपूत, विक्की चक्रधारी, ललित सिंह, जीतू देवांगान, रज़ा उल, नताशा भतपहरे, सृष्टि अग्रवाल,सौरव यादव, सलमान खान, छोटू रहमान, ने रक्तदान किया।

रक्तदान शिविर के आयोजक व वार्ड नं 7 के पार्षद आरीफ हुसैन ने कहा कि कोरोना महामारी के ख़तरे के वजह से सरकारी अस्पतालों व ब्लड बैंको में ब्लड की भारी कमी हो रही हैं क्योंकि कोरोना के बढ़ते ख़तरे को देखते हुए लोग रक्तदान करने से झिझक रहें हैं जिससे कई जरूरत मंद लोग जो सरकारी अस्पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं उन्हें रक्त की भारी कमी हो रही हैं उक्त समस्या को देखते हुए रायगढ़ nsui ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया आरीफ हुसैन का कहना था कि पहले भी रायगढ़ एनएसयूआई क तत्वधान में रक्तदान शिविर का सफल आयोजन करवाया जा चुका हैं और आगे भी करवाया जाता रहेगा। एनएसयूआई के आज के रक्तदान शिविर में अत्यधिक मात्रा में युवाओं ने पहुंच के रक्तदान किया।