राज्य सरकार से पड़ी फटकार के बाद रविशंकर विश्विद्यालय और अटल बिहारी वाजपेयी विश्विद्यालय ने आंसर सीट बाँटने का कार्यक्रम किया स्थगित, जारी किया नया गाइड लाइन


रायपुर 17 सितंबर 2020:- राज्य सरकार की फटकार के बाद रविशंकर यूनिवर्सिटी ने आंसर शीट बांटने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। दरअसल आज यूनिवर्सिटी ने आंसर शीट बांटने के लिए सभी छात्र-छात्राओं को कालेज बुला लिया था, जिसके बाद कालेज में अफरा-तफरा मच गयी थी। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते और कोरोना को आमंत्रित करते वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुए थे, जिसके बाद उच्च शिक्षा विभाग ने इस मामले पर तीखा संज्ञान लगाते हुए रविशंकर यूनिवर्सिटी को कड़ी फटकार लगायी थी। फटकार के यूनिवर्सिटी ने उत्तर पुस्तिका के वितरण का काम तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया है।

रविशंकर यूनिवर्सिटी के बाद बिलासपुर के अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी ने अगले आदेश तक उत्तर पुस्तिका के वितरण और लिखित उत्तर पुस्तिका के कालेज में जमा करने पर रोक लगा दी है। बिलासपुर यूनिवर्सिटी ने अपने आदेश में कहा है कि स्वयं से उपस्थित होकर उत्तर पुस्तिका लेने और जमा करने पर रोक लगेगी। इस बाबत कल विश्वविद्यालय की तरफ से विस्तृत निर्देश जारी किया जायेगा।

देखें नया गाइडलाइंस:-