बीजापुर में नक्सलियों ने फिर पूर्व उपसरपंच और वार्ड पंच की हत्या की.. परिजन के सामने ही रेत दिया गला..!


बीजापुर । छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने एक बार फिर दो ग्रामीणों की हत्या कर दी। दोनों ही ग्रामीणों का उनके परिजन के सामने धारदार हथियार से गला रेतकर मारा गया है। मृतकों में एक पूर्व उपसरपंच और दूसरा वार्ड पंच था। एसपी कमल लोचन कश्यप ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, जांगला थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों में नक्सलियों ने वारदात की है। मारे गए ग्रामीणों में कोरसा बरदेला गांव निवासी धनीराम पूर्व उपसरपंच था। जबकि गोंगला गांव निवासी गोपाल कुडियम वार्ड पंच रह चुका था। नक्सलियों ने दोनों पर ही पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाया है।

परिजन के चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीणों को पता चला

बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात नक्सली गांव में घुस आए। उस समय सभी लोग सो रहे थे। नक्सलियों ने दोनों गांवों में सोते हुए धनीराम और गोपाल को उठाया। इसके बाद उनके साथ जमकर मारपीट की। फिर परिजन के सामने ही गला रेत दिया। परिजन का शोर सुनकर अन्य ग्रामीणों की भी नींद खुली। फिर वारदात का पता चला।

सितंबर में दो पुलिसकर्मियों सहित 5 लोगों की हत्या कर चुके है

बीजापुर में नक्सली सितंबर माह में दो पुलिसकर्मियों समेत 5 लोगों की हत्याएं कर चुके हैं। 31 अगस्त को नक्सलियों ने अगवा किए गए सहायक सब इंस्पेक्टर नागैय्या कोरसा का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी थी। इसके बाद 18 सितंबर को एक सीएएफ जवान को मार दिया। फिर पूर्व सिपाही को अगवा कर मार दिया।