बाइक में जा रहे माँ-बेटे को पिकअप ने मारी ठोकर…मौके में ही हुई मौत…!


राजनांदगांव 18 अक्टूबर 2020- डोंगरगांव के बेंदरकट्टा के विमल रंगारी (32 वर्ष) अपनी मां तारा रंगारी (56 वर्ष) के साथ मोटरसाइकिल से राजनांदगांव आ रहा था।बताया जा रहा है कि उनकी मोटरसाइकिल को एक वाहन ने अपनी चपेटे में ले लिया। बताया जाता है कि ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर मां ने दम तोड़ दिया वहीं बेटे की राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई।

हादसे के संबंध में परिजनों ने बताया कि दोनों घरेलू काम से राजनांदगांव जाने के लिए घर से निकले थे। हादसे का शिकार हुए युवक विमल रंगारी भारतीय स्टेट बैंक की ग्राहक सेवा केन्द्र के खुर्सीटिकुल शाखा में कार्यरत था। इधर लालबाग पुलिस ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने के आरोप में चालक को हिरासत में लिया है।

दरअसल डोंगरगांव रोड में स्थित घोरदा गांव में रविवार दोपहर को एक सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई।लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर को शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया। पुलिस को अभी तक जो सूचना मिली है उसके मुताबिक दोनों डोंगरगांव के रहने वाले हैं और राजनादगांव से चौकी जा रहे थे।सामने से आ रहे पिकप ने मां-बेटे के बाइक को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी।