बलरामपुर रेप पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने काँग्रेस पर तंज कसा, घटिया सोच वाले मंत्री को आप आज हटाएंगे क्या ?


रायपुर 03 अक्टूबर 2020:- बलरामपुर में आदिवासी नाबालिग से रेप के मामले को लेकर मंत्री शिव डहरिया ने विवादित बयान मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर तंग कर रहा है उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस की विकृत मानसिकता देखिए! इन्हें छत्तीसगढ़ की बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं छोटी लगती है। राहुल गांधी जी बताएं क्या छत्तीसगढ़ में घट रही दुष्कर्म की घटनाएं आपके लिए भी छोटी हैं? ऐसी घटिया सोच वाले मंत्री को आप आज हटाएंगे या कल? आखिर कब होगा न्याय?

बता दें कि मंत्री डहरिया ने हाथरस में हुई घटना की तुलना करते हुए छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में हुई दुष्कर्म की घटना को छोटी बताया है।

बता दें कि मंत्री डहरिया ने यह बात मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था। इस मामले में मंत्री शिव डहरिया ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा है कि हाथरस की घटना को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं। उन्होंने इतनी बड़ी घटना को लेकर क्यों चुप्पी साध ली है और बलरामपुर में हुई छोटी सी घटना को लेकर वे लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बलरामपुर में बीते दिनों एक आदिवासी नाबालिग का किडनैप कर उसे बेहोशी की गोलियां खिलाकर उसके साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। बताया गया कि किशोरी द्वारा प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके परिजनों से रैप की पुष्टि के लिए मेडिकल जांच की अनुमति मांगी गई, लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया। आरोपियों के चंगुल से किशोरी 35 घंटे बाद छूटकर रात में किसी तरह घर पहुंची थी। मामले में अब तक तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।