फेसबुक में दोस्ती, शादीसुदा व्यक्ति अविवाहित बताकर युवती का किया शोषण….


पीडिता कोतवाली थाने में दर्ज करायी FIR, आरोपी गिरफ्तार….

रायगढ़ 02 अक्टूबर 2020:- दिनांक 01.10.2020 को थाना कोतवाली में राउरकेला (ओडिसा) में रहने वाली युवती द्वारा सुखविन्दर सिंह बल पिता जोगिन्दर सिंह बल उम्र 32 साल निवासी झलमला चौकी जूटमिल रायगढ़ के विरूद्ध धोखे से मंदिर शादी कर शारीरिक शोषण करने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराया गया है, रिपोर्ट पर अपराध कायम कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

पीडिता बताई कि नवम्बर 2017 में फेसबुक  के माध्यम से सुखविन्दर सिंह बल से परिचय हुआ । चैटिंग के  दौरान सुखविन्दर युवती से मोबाइल नम्बर लेकर बातचीत करता था। युवती जब कलकत्ता में काम कर रही थी तो सुखविन्दर युवती से मिलने कलकत्ता चला गया और उसे शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाया। जुलाई 2019 में सुखविंदर युवती के घर जाकर उन्हें विश्वास में लिया की वह अविवाहित है और उनकी लड़की से शादी करना चाहता है। युवती के घरवाले उसे अपने परिवार के साथ रिस्ता मांगने आना बोले तब सुखविंदर उन्हें बोला कि घरवाले इस रिस्ते को पसंद नहीं कर रहे हैं।

सुखविंदर युवती को विश्वास दिलाया कि शादी कर कुछ दिन घरवालों से दूर रहेंगे और फिर घरवाले मान जायें तो घर में आ जायेंगे। युवती शादी से मना की तो सुखविंदर उसे मारने-पीटने की धमकी देने लगा और जुलाई 2019 में युवती से मंदिर में शादी कर उसे ढिमरापुर रायगढ़ किराये में रखा। मार्च 2020 में युवती को पता चला कि सुखविंदर पहले से शादी शुदा है, उसके 2 बच्चे हैं। तब सुखविंदर को झूठ बोलकर शादी किये हो बोली तो सुखविंदर गाली गलौज लडाई झगडा करने लगा और तुमको अपने घर नहीं ले जाउंगा बाहर ही बाहर रखूंगा कहने लगा। युवती के रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 716/2020 धारा 376, 506 IPC का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।