पुलिस वालों में भी संवेदना होती है को चरितार्थ करती धमतरी जिले से एक अनुकरणीय पहल सामने आ रही है…


पुलिस परिवार की अनुकरणीय पहल, सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा…

धमतरी 24 सितंबर 2020:- हमेशा से ही हम सबके जहन में पुलिस वालों की छवि खराब रही है। लेकिन इस कोरोना संक्रमण के आने के बाद जिस प्रकार से पुलिस प्रशासन ने अपनी निष्ठा, लगन, समर्पण भाव का परिचय दिया है उसके बाद से सभी के मन में पुलिस वालों की छवि के प्रति लोगों का नजरिया बदल गया है। उन्होंने अपनी जान, घर-परिवार, स्वास्थ्य की चिंता न करते हुए लॉकडाउन में अपनी सेवाओं से सभी के दिलों में जगह बना ली है। संवेदना पुलिस वालों के दिलों में भी होती है इसकी ताजातरीन उदाहरण छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरूद थाना क्षेत्र से आ रही है।

जहाँ मुश्किल हालात में पुलिस प्रशासन के उपर काम करने दबाव होता है साथ ही अपने सहकर्मियों का उत्साह बनाये रखने की भी जवाबदेही होती है।
ऐसे समय मे धमतरी पुलिस का संवेदनशील पहल सामने आया है जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी काफी तारीफ कर रहें हैं।
वाक्या है धमतरी जिले के थाना कुरूद का। जहाँ आरक्षक पद में पदस्थ संदीप पांडे एवं उनका पूरा परिवार कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित है।

विभाग के उच्च अधिकारियों को जैसे ही पता चला कि उनके साथी कर्मचारी संदीप पांडे का जन्मदिन है, कुरूद थाना प्रभारी गगन बाजपेयी अपने टीम के साथ संदीप पांडे जो की सपरिवार होम आइसोलेशन में हैं, केक लेकर अपने साथी का जन्मदिन मनाने पहुँच गए। जिसे देख आरक्षक भावुक हो गया वीडियो में देख सकते हैं कुरूद थाना प्रभारी गगन बाजपेयी अपने आरक्षक को समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं।
वीडियो फेसबुक के माध्यम से धमतरी जिले के SP ने खुद शेयर किया है।

देखें वीडियो:-👇

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=989547421562728&id=100015224377273&sfnsn=wiwspmo&extid=XB4fxALmFkNRNcub&d=n&vh=i