पुलिस रेड करने पहुंची तो सबके होश उड़ गए वहाँ का नजारा देख कर…. एक लड़की के साथ नौ लड़के को देखकर…. पढ़ें पूरी खबर…

जांजगीर 15 सितंबर 2020:- आए दिन कही ना कहीं से देह व्यापार की खबर आते ही रहती है। इस धंधे में बाहर की लड़कियों की डिमांड ज्यादा रहती है। इसलिए बाहर की लड़कियों को हायर करके देह व्यापार को संचालित करते हैं। इसी कड़ी में सेक्स रैकेट की सूचना पर जब छापा मारने के लिये रायगढ़ पुलिस पहुंची तो नजारा देख वो भी हैरान हो गयी। बंद कचरे के गोदाम में एक युवती के नौ युवक मौजूद थे। पुलिस ने सभी युवकों को गिरफ्तार कर थाने लाया है। साथ ही सभी के खिलाफ थाने में प्रतिबंधात्मक धारावों पर कार्रवाई भी की जा रही है।

दरअसल मामला जांजगीर जिले के जैजेपुर इलाके का है। आज पुलिस को सूचना मिली थी कि जैजेपुर नगर पंचायत के कचरा गोदाम में कुछ युवकों के साथ एक लड़की भी मौजूद है। मुखबीर से सूचना मिलने के बाद जैजेपुर थाना पुलिस ने महिला आरक्षको की टीम बनाकर गोदाम में दबिश दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी उनपर हमला करने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस की कढ़ाई के आगे सभी शांत हो गये। पुलिस ने कचरे के गोदाम से एक युवती और नौ युवकों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, काॅलगर्ल को रायगढ़ से बुलाया गया था और गोदाम की चाबी गार्ड से लिये थे। पुलिस ने मामले में कृष्णा यादव, रामकिन यादव, इमरान खान, अनंदराम, रामकुमार कुर्रे, अरविंद, हरीश यादव और माइकल साहू को पकड़ा है। वहीं पकड़ी गयी युवती भी रायगढ़ की रहने वाली है। फिलहाल सभी से पूछताछ जारी है।