दीदी-जीजा ने डांटा तो दो बहनें घर से भाग गईं.. दो दिन बाद पुलिस को मिली तो दोनों ने टॉयलेट का बहाना कर पुलिस को चकमा दिया और भाग गयी ! सोमवार को एक खेत के पेड़ पर दोनों बहनों की दुप्पट्टे से लटकी मिली लाश.. क्षेत्र में मची सनसनी..!


गौरेला – पेंड्रा – मरवाही। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में दो बहनों के शव पेड़ से लटके मिले। एक ही दुपट्टे से फंदा लगाकर दोनों ने जान दी है। प्रेम-प्रसंग के चक्कर में दीदी-जीजा के डांटने पर दोनों 2 अक्टूबर को एक साथ घर से भाग निकली थीं। मरने वालों में एक बहन नाबालिग है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, गौरेला क्षेत्र के विशंभर टोला ग्राम पंचायत साधवानी निवासी रामबाई (19) और उसकी 16 साल की छोटी बहन का प्रेम प्रसंग चल रहा था। मोबाइल पर बात करते देख दीदी और जीजा ने डांटा। इस पर दोनों बहनें 2 अक्टूबर को नहाने जाने के बहाने भाग निकलीं। उनके नहीं मिलने पर परिजन ने शाम को गुमशुदगी दर्ज करा दी।

दो दिन बाद पुलिस को मिलीं, पर उनको भी चकमा देकर भागीं
मामला दर्ज होने के बाद दोनों बहनें 4 अक्टूबर को कोटमी इलाके में डायल 112 की टीम को मिल गई। पुलिस उन्हें पकड़कर घर ले जा रही थी। इसी दौरान टॉयलेट जाने का झांसा देकर दोनों बहनें फिर भाग निकलीं। खास बात यह है कि पुलिस हिरासत से बहनों के भागने के बावजूद उनकी तलाश नहीं की गई।

बैग से मिले लड़कों के फोटो, प्रेम प्रसंग में खुदकुशी की आशंका
दोनों लड़कियों के शव सोमवार देर शाम साधवानी के जंगल में डैम के पास लटके मिले। जब खेत में एक किसान शाम को पहुंचा तो दोनों के शव मिले। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मंगलवार को दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए। लड़कियों के बैग से लड़कों के फोटो मिले। ऐसे में प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी की आशंका है।

RIG24 शोर्स