दर्दनाक/ बाप बेटे की कुल्हाड़ी मारकर जघण्य हत्या..बाप को बचाने गए बेटे को हत्यारों ने उतारा मौत के घाट..प्रेम प्रसंग बना वजह..क्षेत्र में दहशत का महौल..!


बिलासपुर 02 जुलाई। जानकारी मिल रही है मस्तूरी थानांतर्गत ग्राम कर्रा में  पिता पुत्र की धारदार हथियार से  प्राणघातक वार कर जघण्य हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा कि हत्या का मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।मस्तूरी पुलिस ने तीन आरोपियों गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

विदित हो कि मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम कर्रा में रहने वाले सोनू केंवट का गांव के किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसे लेकर लड़की के पिता से उसका पहले भी विवाद होता आ रहा। बताया जा रहा है कि आज तड़के मृतक सोनू केंवट तालाब जा रहा था, तो रास्ते में रोककर लड़की के परिजनों ने सोनू की पिटाई कर दी जिसके कारण सोनू के पिता सेवालाल केंवट का लड़की के परिवार वालों से वाद विवाद हुआ और देखते ही देखते वाद विवाद घातक हो गया।

तैश में आकर लड़की के परिजनों ने सेवालाल  केवट पर कुल्हाड़ी से घातक वार किया जिससे उसकी आज तड़के मृतक सोनू तालाब जा रहा था, तो लड़की के परिजनों ने पिटाई कर दी, जिस बात को लेकर उसके पिता सेवालाल केंवट का लड़की के परिजनों से विवाद हुआ, तो लड़की के परिजनों ने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई, लड़ाई को रोकने के लिए बीच बचाव कर रहे सेवालाल केवट के बेटे सोनू को लड़की के परिजनों ने कुल्हाड़ी से प्राणघातक वार कर हत्या कर दिया।

घटना की सूचना पाकर पहुंची मस्तूरी पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और आरोपी दिलीप केंवट, मनोज केंवट और धर्मेंद्र केंवट पर धारा 307 का मामला दर्ज कर हत्या की जांच कर रही है।