छ.ग./ बहु का पहनावा ससुर को नहीं आया रास.. कर दिया निर्मम हत्या..! पढ़े दिल दहला वाले घटना..!


बिलासपुर। बिलासपुर संभाग के मरवाही जिले में ससुर ने अपनी बहू की हत्या महज इसलिए कर दी क्योकि उसका पहनावा उसे नहीं भा रहा था। इतना ही नहीं उसने बचने के लिए मौत करंट से होना से होना बताया। मौके पर पहुंची पुलिस तहकीकात में लगी हुई है।

पुलिस के मुताबिक घटना मरवाही जिले के गौरेला थाना इलेक के कोरजा बालधार की है।बताया जाता है कि यहाँ के निवासी मुनीम चौधरी नामक व्यक्ति का अपनी बहु कौशल्या से उसके पहनावे को लेकर गुरुवार को विवाद हुआ था।

दरअसल कौशल्या नहाने के बाद पेटीकोट व ब्लाउज में थी। इसी दौरान उसका ससुर उसे देखकर टोका की ढंग के कपडे पहनकर रहा करो| इसी पर दोनों में विवाद शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ी कि ससुर मुनीम ने उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया। जोरदार वार से वह वहीं गिर पड़ी और मौत हो गई।
घटना के बाद ससुर मुनीम ने इसे हादसे का रूप देने लाश को कमरे में ले आया और पड़ोस में रहने वाले अपने भाई के पास जाकर बताया कि कौशल्या की करंट लगने से जमीं पर बेहोश होकर गिरी पड़ी है|



पवन समेत अन्य परिजन पहुंचे तो उसे जमीं पर गिरा पड़ा पाया। आसपास कहीं भी बिजली का वायर न होने तथा सर से बहते खून और जख्मों को देखकर उसे संदेह हुआ| उसने पुलिस को इत्तला दी।
बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।


छोटी-छोटी बातों पर विवाद के बाद अक्सर आवेश में आकर इस तरह की घटनाएँ सामने आती रहती हैं| खाने पिने को लेकर पत्नी, माँ से मारपीट के अलावा हत्या की खबरें वनाचलों से मिलती रही हैं।

विवादों में महिलाएं हिंसा का शिकार होती हैं , खामियाजा नाबालिग संतानों को भुगतना पड़ता है| इकलौती संतान को तो साथ जेल में भी रहना पड़ता है।