छत्तीसगढ़: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पीएसओ और ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मचा हड़कंप

रायपुर 29 जुलाई 2020:- राजधानी में कोरोना वायरस अब व्हीआईपी के करीबियों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम के ड्राइवर और पीएसओ कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सूत्रों के मुताबिक खबर है कि उनके पीएसओ और ड्राइवर कि जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस खबर के बाद कांग्रेस के कई नेताओं में कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। आपको बता दें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लगातार बैठक के और मुलाकात कर रहे हैं निश्चित तौर पर उनके ड्राइवर और पीएसओ साथ गए होंगे। ऐसे में ऐतिहासिक के तौर पर सभी को सावधानी बरतनी होगी।

इससे पहले ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा के पीएसओ की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। पीएसओ के संक्रमित होने के बाद विधायक का बांसटाल स्थित बंगला सील कर दिया गया था। ऐहतियातन विधायक समेत बंगले के सभी कर्मचारी होम क्वारेंटाइन में थे।

सांसद का ड्राइवर भी मिल चुका हैं कोरोना पॉजिटिव

रायपुर से बीजेपी सांसद सुनील सोनी का ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुका है। उससे पहले उनका पीएसओ संक्रमित मिला था। हालांकि ड्राइवर के पॉजिटिव मिलने के बाद सांसद सुनील सोनी, पत्नी, बेटे सहित पूरे परिवार और कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें सभी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।