छत्तीसगढ़ ड्रग्स कनेक्शन: ड्रग्स मामले में गिरफ्तार का भाजपा कनेक्शन पर राज्य के भाजपा सांसद, पूर्व मंत्री इस पर जवाब दे- सुबोध हरितवाल


रायपुर 13 अक्टूबर 2020:- छत्तीसगढ़ पुलिस ने ड्रग्स के बहुत बड़े नेक्सस को तोड़ते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिसमें मुख्य आरोपी अभिषेक शुक्ला उर्फ डेविड मुख्य आरोपी बनाया गया, जो गोआ/पुणे से फ्लाइट और सड़क मार्ग ड्रग्स लेकर छग में वर्षो से बेच रहा था। अभिषेक शुक्ला के पेडलर्स पूरे प्रदेश में फैले हुए है जिनके माध्यम से युवा पीढ़ी को नशे के दलदल में धकेलने का काम किया जा रहा था।

कांग्रेस नेता सुबोध हरितवाल ने बताया कि अभिषेक शुक्ला उर्फ एबी उर्फ डेविड वर्षो से भाजपा का पदाधिकारी है। वर्तमान में वह SBR मंडल प्रभारी और जिला बिलासपुर भाजपा का विशेष आमंत्रित सदस्य है। भाजपा सांसद अरुण साव और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का करीबी होते हुए अभिषेक शुक्ला लगातार 10 सालों से ड्रग्स पैडलिंग कर रहा था और राजनैतिक दबाव से चलते उसपर कार्यवाही होने का डर अभिषेक को नहीं था।

भाजपा सरकार में मंत्री रहे अमर अग्रवाल और सांसद अरुण साव अभिषेक का जन्मदिन मानते देखे जा सकते है।

भाजपा, अमर अग्रवाल और अरुण साव के संरक्षण में पनपे इस कारोबार पर छग की जनता उनसे जवाब चाहती है। सुबोध हरितवाल ने कहा कि अभिषेक के माध्यम से ही रायपुर ड्रग्स आता था और युवाओं को इस दलदल में धकेला जाता था। इस पर भाजपा के नेता जवाब देने आगे आये तो बेहतर होगा और हम उनके जवाब की प्रतीक्षा करेंगे।