एफआईआर करने के लिए हेड कांस्टेबल ने महिला से मांगे सात हजार..! हेड कांस्टेबल हुआ सस्पेंड..! पढ़िए खबर..!


बिलासपुर, 11 अक्टूबर । महिला व उसके पति के साथ मोहल्ले के व्यक्ति ने मारपीट की। जब वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने गई तो हेड कांस्टेबल ने 7 हजार रुपए की मांग की। पीड़िता की शिकायत पर एसपी ने उक्त हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। मामला बिल्हा थाने का है। ग्राम पत्थरखान निवासी उत्तरादेवी देवी मांड्रे पति नकुल प्रसाद ने एसपी को दिए शिकायत में बताया है कि उसके मोहल्ले का रामभरोस नाम का आदमी अपराधिक प्रवृत्ति का है।

वह रात को महिला के घर के दरवाजे पर पत्थर मारा। मना करने पर वह घर घुस गया और गालियां देने लगा। महिला का पति घर में नहीं था। आया तो गाली गलौज करने से मना किया तो वह भड़क गया और महिला व उसके पति से मारपीट की। महिला के फोन करने पर 112 आया और रामभरोस को थाने ले गया।

महिला व उसके पति रिपोर्ट लिखाने थाने गए तो वहां मौजूद हेड कांस्टेबल संतोष यादव ने एफआईआर दर्ज करने के एवज में उनसे 7 हजार रुपए की मांग की। कहा पैसा मिलेगा तो अलग से तीन चार धारा और लगा देगा। महिला के अनुसार उसके पास केवल 500 रुपए थे जिसे हेड कांस्टेबल ने ले लिया और पैसे लेकर आने के लिए कहा। महिला ने इसकी शिकायत एसपी प्रशांत अग्रवाल से कर दी। एसपी ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया।