अफीम के अंतर्राज्यीय सौदागर गिरफ्तार..!


बिलासपुर – पंजाब और उड़ीसा से अफीम लाकर उसे शहर में खपाने वाले 5 आरोपीयो को सिरगिट्टी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में 2 पंजाब और बिहार का रहने वाला है, वही अन्य 3 आरोपी लोकल है जो अफीम को ग्राहकों तक पहुचाते थे।

प्रदेश में इन दिनों नशीले पदार्थ ड्रग्स के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्यवाई चल रही है। पर्दे के पीछे से चल रहे इस खेल को पुलिस कड़ी दर कड़ी बेनकाब कर रही है। बुधवार को सिरगिट्टी पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया जो अफीम की खरीदी बिक्री करते है। मामले में पंजाब के रहने वाले मुख्य अरोपी सहित 1 बिहार और शहर के 3 युवकों को गिरफ्तार किया गया है।इनके पास से 170 ग्राम अफीम मिला है जिसकी विश्व बाजार में कीमत लाखो में है। आरोपियों में युवराज सिंह मानक, अंकित कुमार घोष, नरेश रविदास, समशेरु अली,जगतार सिंह शामिल है। एसपी प्रशान्त अग्रवाल ने मामले का खुलासा किया।

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि – शहर में नशे के खिलाफ पुलिस ने बीते एक हफ्ते में 15 से अधिक लोगों पर करवाही की है।प्रदेश सहित जिले में फल फूल रहे नशे के कारोबार पर पुलिस की पैनी नजर है। जिससे इसके सौदागरों के होश उड़े हुए है।