पुलिस का अमानवीय चेहरा, हेलमेट नहीं पहनने पर युवक के माथे में घुसा दी चाबी, दरोगा समेत 03 निलंबित.. देखें दिल दहला देने वाला वीडियो..!

देश में कभी-कभी पुलिस का इतना भयावह चेहरा सामने आ जाता है, कि आम जनता का गुस्सा तीसरे आसमान पर पहुंच जाता है. लेकिन यह गुस्सा भी जायज है, क्योंकि पुलिस वालों ने एक युवक के हेलमेट नहीं पहनने पर उसके माथे में चाबी घुसा दिया ।

नई दिल्ली। उत्तराखंड के रुद्रपुर में पुलिस द्वारा बाइक सवार युवक के माथे पर चाबी घोंपने का मामला सामने आय़ा है. घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया, तो एसएसपी ने दरोगा समेत 3 सीपीयू कर्मी (सेंट्रल पुलिस यूनिट) को तत्काल निलंबित कर दिया है. घटना सोमवार रात करीब आठ बजे की है.

मीडिया खबरों के मुताबिक रुद्रपुर के रम्पुरा मोहल्ला निवासी दीपक सोमवार रात करीब आठ बजे अपने पड़ोसी प्रेम प्रकाश के साथ बाइक से पेट्रोल भराने जा रहा था. इस दौरान इंदिरा चौक पर तैनात सीपीयू कर्मियों ने दीपक के पीछे बैठे प्रेम प्रकाश के हेलमेट न लगाने पर रोक लिया. इसी बीच दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी. तभी एक सीपीयू कर्मी ने दीपक की बाइक की चाबी निकालकर उसके माथे में घोंप दी. जिससे वो लहूलुहान हो गया.

घटना के बाद मौके पर आक्रोशित लोगों की भारी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई और सीपीयू कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. इस दौरान हालात भी बिगड़ गए और पुलिस बल बुलाना पड़ा, क्योंकि भीड़ ने पथराव भी किया. विधायक के मौके पर पहुंचने और आरोपियों पर कार्रवाई की बात पर भीड़ शांत हुई. हालात काबू में आने के बाद दीपक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं देर रात एसएसपी ने सीपीयू दरोगा समेत तीन सीपीयू कर्मियों को निलंबित कर दिया है.

वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर ट्वीट भी किया है. लिंक को टच करके देखिए वीडियो