प्रदेश एक में कांग्रेस नेता निकला कोरोना पॉजिटिव.. संपर्क में आये नेताओं में दहशत का माहौल.. जाने कौन है ये कांग्रेसी नेता ?


रायपुर 17 जुलाई। विगत 7 दिनों से प्रदेश में कोरोना की गति में तीव्रता आई हैं और कल 16 जुलाई को कोरोना ने लगभग दोहरा शतक लगाया है। कल 197 पॉजिटिव मरीज मिलें हैं। इस खबर से रायपुर के लोग सकते में आ गए हैं क्योंकि राजधानी रायपुर अब कोरोना के मामले में हॉटस्पॉट बनने की ओर बढ़ रहा है।

आपको बता दे की कल राज्य के एक कांग्रेसी नेता को भी कोरोना ने अपने संक्रमण से जकड़ लिया है। कांग्रेस के नेता नितिन भंसाली का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर व फेसबुक के माध्यम स्वयं दी है।

नितिन भंसाली

अपने ट्वीट में श्री भंसाली ने अपील करते हुए लिखा है कि :

“दोस्तो आज शाम मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझे @aiims_rpr इलाज के लिए ले जाया जा रहा है, मेरी उन सभी लोगो से अपील है कि जो भी मुझसे विगत 5 दिनों में मिले है वो अपना टेस्ट करवा लें दुआ कीजियेगा की में जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटू जय हिन्द..!”

उनके पोस्ट पर उनके लिए दुआ करने वालों का तांता लग गया और सभी ने उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना किया है। कांग्रेसी नेता नितिन भंसाली के कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, यह जानकारी मिलते ही उनके संपर्क में आये सभी लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। नितिन भंसाली के संपर्क मे लोगों को अब क्वॉरेंटाइन भी होना पड़ सकता है और उनका कोरोना टेस्ट भी लिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि नितिन भंसाली काफी सक्रिय नेता है और हमेशा उनका राजनैतिक लोगों से मिलना जुलना लगा रहता है। अब स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन उनके कांटेक्ट में आये सभी लोगों से संपर्क करने में जुट चुकी है।