अपहृत बालक को 12 घंटे के भीतर सकुशल बरामद किया गया..! अपहरण का मास्टरमाइंड प्रार्थी का रिश्तेदार निकला..!


जांजगीर चांपा / थाना बलौदा- दिनांक 04.11.2020 को सुबह 11 बजे प्रार्थी राजेन्द्र कुमार कुर्रे पिता रतनलाल कुर्रे साकिन ठड्गाबहार ने थाना बलौदा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसके 6 वर्षीय पुत्र को अज्ञात व्यक्तियों ने बहला फुसलाकर मोटर सायकल से अपहरण कर लिये है।

रिपार्ट की सूचना पर पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारूल माथुर के निर्देशन में विशेष पुलिस टीम बनाकर अपहृत बालक की पतासाजी शुरू की गई।

इसी दौरान दोपहर 02:40 बजे अपहरणकर्ता ने प्रार्थी को मोबाईल से संपर्क कर बालक को छोड़ने के एवज में 5 लाख की फिरौती मांगी।

जांजगीर-चांपा पुलिस एवं बिलासपुर पुलिस द्वारा अपहरणकर्ता के मोबाईल को सर्विलांस में लिया गया जिसमें अपहरणकर्ता द्वारा बार-बार अपना लोकेशन बदला जा रहा था।

रात्रि लगभग 09:57 बजे पुनः अपहरणकर्ता द्वारा फिरौती की रकम के लिए प्रार्थी को संपर्क किया गया। जिस पर गठित पुलिस टीम द्वारा आरोपी की पतासाजी के लिए समस्त संभावित स्थानों पर रेड कार्यवाही की गई।

पुलिस की एक टीम द्वारा देर रात ग्राम देवगांव थाना मस्तूरी जिला बिलासपुर में रेड किया गया जहाॅ से अपहृत बालक को आरोपी अंकित खाण्डेकर के चुंगल से सकुशल बरामद करने में सफलता हासिल की गई।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अपहरण की घटना को विश्वजीत उर्फ राजा कुर्रे के साथ मिलकर अंजाम दिया था जो घटना का मास्टर माईंड एवं प्रार्थी का चचेरा भाई है।

दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर धारा 363 एवं 364(क) भादवि के तहत कार्यावाही की गई।

पुरा मामला देखें..!

कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए पापा बुला रहें हैं कहा और 06 साल के मासूम बच्चे को बाइक सवार नकाबपोश किडनैप कर ले गया, फिरौती के लिए कोई फोन नहीं आया.. पुलिस कर रही तलाश..!

कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए पापा बुला रहें हैं कहा और 06 साल के मासूम बच्चे को बाइक सवार नकाबपोश किडनैप कर ले गया, फिरौती के लिए कोई फोन नहीं आया.. पुलिस कर रही तलाश..!